Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

बारबडोस से आज भारत वापसी के लिए उड़ान भरेगी टीम इंडिया, दिल्ली में इस समय होगी लैंडिंग

नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम इंडिया बारबाडोस में फंसी हुई है। बारबाडोस में साइक्लोन बेरिल के चलते एयरपोर्ट बंद कर दिए गए और सारी फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गईं, जिसके चलते टीम इंडिया तय समय यानि 1 जुलाई को वापस नहीं लौट पाई। हालांकि अब राहत भरी खबर आई है। भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार शाम (स्थानीय समय) को बारबाडोस से भारत के लिए उड़ान भरेगी और बुधवार शाम (आईएसटी) को दिल्ली पहुंचेगी।

भारतीय टीम अब बारबडोस के स्थानीय समयानुसार मंगलवार शाम 6 बजे भारत के लिए उड़ान भर लेगी। भारतीय समयानुसार यह उड़ान देर रात 3.30 बजे होगी। भारतीय टीम के बुधवार को सुबह 7.30 बडे नई दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है। इससे पहले बारबडोस की प्रधानमंत्री मिया मोटली ने कहा था कि वह उम्मीद करती हैं कि उनके देश का यह एयरपोर्ट अगले 6 से 12 घंटों में फ्लाइट का संचानल करने के लिए तैयार होगा।

बता दें कि बेरिल तूफान के कारण टीम इंडिया बारबाडोस में फंसी हुई है। पिछले कुछ घंटों में बेहद खतरनाक श्रेणी 4 में तब्दील हो चुके इस तूफान के कारण वहां तेज हवा और भारी बारिश के साथ तूफान की चेतावनी दी गई है। अमेरिका के राष्ट्रीय मौसम केंद्र की नई रिपोर्ट के अनुसार, बेरिल तूफान, जिसे सोमवार को श्रेणी चार में अपग्रेड किया गया था, विंडवार्ड द्वीप समूह में लैंडफॉल के बाद जमैका की ओर बढ़ने के बाद श्रेणी 5 के तूफान में तब्दील हो गया है।

सोमवार को तूफान को श्रेणी चार में अपग्रेड कर दिया गया, जिससे तेज हवाएं चलीं और तूफान ने बारबाडोस और आसपास के द्वीपों को तबाह कर दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close