Main Slideप्रदेश

दिल्ली के घर में आग से 4 लोगों की दर्दनाक मौत, पति-पत्नी और बच्चों की गई जान

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के एक घर में आग लगने से परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। सभी की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रेम नगर के एक मकान में बीती रात करीब 3:30 बजे आग लग गई। लोगों ने इसकी सूचना फायर डिपार्टमेंट और पुलिस को दी। वहीं, आनन-फानन में मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने जैसे-तैसे आग पर काबू आया। इस दौरान उन्होंने 4 लोगों को मकान से बाहर निकाला जिन्हें तुरंत पास ही के हॉस्पिटल भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में पति-पत्नी के साथ-साथ उनके दो बेटे भी शामिल हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आग पहले बिल्डिंग की पहली मंजिल पर लगी थी, इसकी वजह से परिवार के लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और वह पूरी तरह घर में फंस गए। ऐसे में आग से उठने वाले धुएं की वजह से उनका दम घुट गया। हालांकि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां वहां पहुंचीं और इसके बाद इन सभी लोगों के शवों को बाहर निकाला गया और यहां से इन्हें पीसीआर के जरिए अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया।

अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इसको लेकर आधिकारिक तौर पर भी कोई बयान सामने नहीं आया है। इसको लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close