उत्तर प्रदेशप्रदेश

प्रयागराज : बाइक पर सवार थे एक ही परिवार के पांच लोग, डंपर की टक्कर से सभी की मौत

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शादी समारोह में शामिल होने के बाद पूरा परिवार एक बाइक पर घर वापस लौट रहा था। सरायममरेज थाना इलाके के रस्तीपुर पेट्रोल पंप के पास सुबह करीब छह बजे डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। बाइक पर आठ माह की बच्ची समेत पांच लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी की छिटककर सभी दूर जा गिरे और मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में विकास (25) पुत्र बल्ली, सुम्मरी (60) पत्नी देवकी, जनता (34) पत्नी नमकीन, दीवाना (7) पुत्र नमकीन, लक्ष्मी (8 माह) पुत्री नमकीन की मौत हो गई। यह सभी जौनपुर जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के रहने वाले थे।

जौनपुर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के चौकी खुर्द गांव के रहने वाले यह लोग रविवार को रिश्तेदारी में गए थे। वहां से बरात में हंडिया चले गए। बरात लौटने पर पांचों लोग एक बाइक से वापस घर चौकीखुर्द स्थित घर आ रहे थे। पुलिस ने पांचो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस ने टैंकर चालक को हिरासत में लेकर टैंकर को भी कब्जे में ले लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close