मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के मुंबई वाले दफ्तर में चोरी, सीसीटीवी में ऑटो में बैठते दिखे चोर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के मुंबई स्थित दफ्तर में चोरी का मामला सामने आया है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में इस केस से जुड़ी जानकारी साझा की और बताया कि किस तरह से चोरी की गई और क्या-क्या गायब हुआ है। साथ ही ये भी बताया कि चोरों के हाथ से क्या कुछ बच गया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखकर बताया, ‘कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे चुराकर ले गए। हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे, क्योंकि सीसीटीवी कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिए हैं। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था।’

वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने एक मीडिया संस्थान को बातचीत में बताया कि चोरों ने ताला तोड़कर नकदी समेत करीब 4.15 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। अनुपम खेर ने भी इस बारे में बताया है कि जो रील चोरों ने चुराई, वह एक बैग में थी। चोरों को लगा कि शायद बैग में रुपये होंगे। वो फिल्म ‘मैंने गांधी को क्यों मारा’ के रील थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close