Main Slide

ऑफिस में ज्यादा काम करेंगे तो जाएगी नौकरी, ऐसा ही हुआ इसके साथ

बार्सिलोना। कई तरह के ऑफिस में जो शख्स सबसे अधिक काम करता है उसे ‘इम्प्लाई ऑफ द मंथ’ का पुरस्कार दिया जाता है। इसके अलावा बॉस के सामने भी इम्‍प्‍लाई की इमेज अच्‍छी रहे, इसके लिए वह दिन-रात मेहनत भी करता है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि आपकी मेहनत का पूरा नतीजा भी आपके हक में नहीं रहता। स्पेन के बार्सिलोना में रहने वाले एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ अजीबोगरीब हुआ जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं था।

दरअसल, इस शख्स को कंपनी ने इस वजह से काम से निकाल दिया क्योंकि यह ऑफिस में दूसरे एंप्लॉई के मुकाबले ज्यादा काम करता था।

खबरों की माने तो यह शख्स एक सुपरमार्केट में काम करता था। वह अपने काम को लेकर भी काफी सीरियस था। वह रोज अपने टाइम से पहले ही ऑफिस पहुंच जाता और देर शाम तक वहीं बैठकर काम करता रहता था। शायद ही उस शख्स को तब इस बात का अंदाजा होगा कि इतना काम करना उसके लिए महंगा साबित हो सकता है।

जीन पी नाम के इस शख्स को ज्यादा काम करने की वजह से अपनी नौकरी गंवानी पड़ी। बता दें कि ज्यादा काम करना कंपनी के नियमों का उल्लंघन करना था। जीन पी पर भी कंपनी के उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें : 60 मर्दों के साथ हमबिस्‍तर होकर हुई प्रेग्‍नेंट, सैनिक पति बॉर्डर की करता रहा रखवाली

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब ने रियाद एयरपोर्ट के पास मिसाइल मार गिराई 

कंपनी के मुताबिक अवैतनिक ओवरटाइम करना और अकेले स्टोर में रहना कंपनी के नियमों के खिलाफ है। यही वजह है कि जीन पी को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

बता दें कि जीन पी यहां पिछले 12 सालों से काम कर रहे थे। हालांकि, जीन पी ने इसे अपने खिलाफ इसे अन्‍याय माना है और वो अब कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर करने की तैयारी कर रहे हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close