Main Slideउत्तराखंडतकनीकी

यहां के कर्मचारी नहीं जानते ट्विटर क्या चीज है

देहरादून। जहां सोशल मीडिया का जमाना है वहीं इस बदलते आधुनिक युग में देहरादून जिलाधिकारी कार्यालय के अधिकारी इन नई तकनीकियों से कितने दूर हैं इस बात का खुलासा तब हुआ जब जिलाधिकारी ने जनता दरबार में अपने कर्मचारियों से सोशल मीडिया के बारे में जानकारी ली।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आधुनिकता के इस दौर में जब देश के पीएम नरेन्द्र मोदी देश के हर नागरिक को डिजिटल इंडिया से जोड़ने की बात कर रहे हैं, वहीं उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में जिलाधिकारी कार्यालय में कर्मचारियों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना तक नहीं आ रहा है। आलम ये है कि डीएम ऑफिस में काम करने वाले कई कर्मचारियों को सोशल मीडिया जैसे व्हाट्सएप, ट्विटर, ई मेल या फेसबुक चलाना तक नहीं आता। तो अब आप ही भला बताएं कि पीएम का सपना कैसे साकार होगा?

ज्ञात हो कि देहरादून जिलाधिकारी कार्यलय में जनता दरबार के दौरान जब जिलाधिकारी एसए मुरुगेशन ने कर्मचारियों से पूछा की ट्विटर चलाना किसको आता है, तो सभी कमचारी इधर उधर झांकने लगे और किसी भी अधिकारी ने हां में जवाब नहीं दिया। जिसपर जिलाधिकारी ने कर्मचारियों का पक्ष लेते हुए कहा कि न्यू टेक्नोलॉजी है न्यू सोशल मीडिया है धीरे-धीरे सब सीख जाएंगे।

जिलाधिकारी एसए मुरुगेशन ने कहा कि पहले कई लोगों को व्हाट्सएप चलना नही आता था लेकिन बाद में सीख लिया, उसी प्रकार ट्विटर इस्तेमाल करना भी कई सारे लोगों नही आता है, लेकिन धीरे धीरे सभी कर्मचारी इसे जान लेंगे और इस पर काम करना शुरू कर देंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close