IANS

4के अल्ट्रा स्मार्ट एलईडी टीवी शिन्को लांच

नई दिल्ली, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)| वीडियोटेक्स ने 4के अल्ट्रा एचडी क्वांटम लुमिनिट स्मार्ट एलईडी टीवी की किफायती प्रीमियम स्मार्ट रेंज शिन्को लॉन्च की है। इसमें इंटेलिजेंट स्मार्ट फीचर्स हैं। यह टेलीविजन कई रेंज में उपलब्ध है। एक बयान में कहा गया कि वीडियोटेक्स ने सोमवार को 4के अल्ट्रा एचडी क्वांटम लुमिनिट स्मार्ट एलईडी टीवी की एक श्रृंखला के साथ अपने नए ब्रांड शिन्को के लॉन्च की घोषणा की है।

बयान में कहा गया है कि 4के अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत 26,990 रुपये से लेकर 36,990 रुपये है, जिसके कारण शिन्को अन्य घरेलू और वैश्विक कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है। 4के अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी की श्रृंखला अत्याधुनिक क्वांटम लुमिनिट डिस्प्ले के साथ एक वाइड कलर गैमट के साथ जुड़ा हुआ है जो 95 प्रतिशत एनटीएससी को सपोर्ट करता है।

शिन्को ने स्मार्ट टीवी में ‘आवाज की पहचान’ की सुविधा भी दी है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल सेंसी एप के माध्यम से कमांड करने की सुविधा प्रदान करता है। अगर रिमोट की बात करें, तो शिन्को क्वेर्टी कीबोर्ड के साथ ‘एयर क्लिक रिमोट’ के साथ आता है, जो कमरे के किसी भी कोने से संभवत: निर्बाध संचालन की सुविधा प्रदान करता है।

शिन्को स्मार्ट टीवी की 43 इंच और 55 इंच की श्रृंखला एंड्रॉयड 7.0 नौगट का उपयोग करके संचालित होती है जो ग्राहकों को इंटरनेट पर सर्च करने की सुविधा प्रदान करती है, चाहे वह वीडियो हो, या एप्लिकेशन, संगीत और अन्य ऑनलाइन सामग्री हो।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close