Uncategorized

प्रोफेसर की छात्राओं को नसीहत, अफसरों से बनाओ संबंध तो मिलेंगे ज्यादा नंबर

चेन्नई। तमिलनाडु के अरुप्पूकोट्टई में प्राइवेट कॉलेज की एक महिला प्रोफेसर को गिरफ्तार किया गया है। महिला प्रोफेसर पर आरोप है कि उन्होंने छात्राओं को सलाह दी वह ज्यादा नंबर के लिए कुछ अधिकारियों के साथ तालमेल बिठाएं। छात्राओं ने आरोप लगाया है कि महिला प्रोफेसर उन्‍हें परीक्षा में ज्‍यादा नंबर और पैसे के लिए अधिकारियों के साथ संबंध बनाने की सलाह देती थी।

विरुद्धनगर जिले के अरुप्पूकोट्टई के देवांग आर्ट कॉलेज की प्रोफेसर ने कथित टिप्पणी करीब एक महीने पहले की थी, लेकिन उनके और कुछ छात्राओं के बीच हुई बातचीत का ऑडियो रविवार को सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया।

इसमें प्रोफेसर को यह कहते हुए सुना गया कि 85 फीसदी अंक और स्कॉलरशिप लेने के लिए लड़कियों को कुछ अधिकारियों के साथ अडजस्‍ट करना चाहिए। प्रोफेसर ने बीएससी फाइनल इयर स्टूडेंट्स को यह सलाह दी। कॉलेज की लड़कियों ने पिछले महीने 19 मार्च को कॉलेज मैनेजमेंट से इस बात की शिकायत की थी। शिकायत के बाद आरोपित प्रोफेसर को अस्थाई तौर पर निलंबित कर दिया गया था।

ऑडियो के वायरल होने के बाद आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई। पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची तो उन्होंने खुद को घर में बंद कर लिया। कई घंटे इंतजार करने के बाद पुलिस शाम को 7 बजे दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गई। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी महिला प्रोफ़ेसर को गिरफ्तार
कर लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close