Main SlideUncategorized

सरकारी दफ्तर में नागि‍न डांस और ‘कजरारे’ पर लगे जमकर ठुमके

सरकारी दफ्तर के कर्मचारी काम करें या ना करें लेकिन ‘नागिन डांस’ और ‘हवन जरूर करेंगे’।  जी हां, मध्‍य प्रदेश के देवास जिले के बाल विकास विभाग के सरकारी कर्मचारियों के वायरल हो रहे वीडियो में तो यही नजर आ रहा है। दरअसल ये वीडियो बाल विकास विभाग में हुई एक पार्टी का है।

पार्टी आफि‍स टाइम में ही हो रही है और वो भी काम के वक्‍त। सरकारी कर्मचारी मस्ती कर रहे हैं, ना फाइलों की चिंता और ना ही अफसरों का खौफ।

पार्टी के दौरान ही महिला कर्मचारी खुशी के मारे नाचने लग गई। इन्‍होंने ठुमके भी ऐसे लगाए कि बॉलीवुड के बड़े सितारे भी इनके आगे पानी भरते नजर आए। वहीं एक महिला कर्मचारी बन बैठी अभिषेक बच्चन तो दूसरी ऐश्वर्या राय और शुरू हो गया कजरारे डांस।

महिलाओं की इस उम्‍दा परफार्मेंस का पुरुष कर्मचारियों ने भी बखूबी साथ दिया। कजरारे, हवन करेंगे जैसे गानों पर कर्मचारियों ने जमकर डांस किया। तो नागिन डांस में भी महिलाओं ने अपना टैलेंट दिखाया। वीडियो वायरल होने के बाद डीएम आशीष सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं। डीएम के तेवरों से तो यही लगता है कि अगर काम के दौरान ये नाच गाने का प्रोग्राम हुआ है तो कार्रवाई जरूर होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close