तकनीकी

TVS ला रहा है मोबाइल से कनेक्ट होने वाला भारत का पहला स्कूटर, जानिये फीचर्स

नई दिल्ली। अगर आप नया स्कूटर लेने की सोच रहें तो आपको कुछ सोचने की ज़रूरत ही नहीं है क्योंकि TVS आपके लिए कम कीमत में एक ऐसा स्कूटर लाया है जिसके फीचर्स आपके होश उड़ा देंगे। इसके साथ-साथ इस स्कूटर के कलर और मॉडल भी ऐसे हैं कि आप देखते रह जाएंगे। बताते हैं आपको TVS के इस नए स्कूटर के बारे में।

Ntorq 125 नाम के इस स्कूटर को TVS ने दो कलर वेरिएंट- मेटालिक ब्लू और मेटालिक ग्रे में लॉन्च किया है। इस स्कूटर के चार मैट कलर ऑप्शन्स हैं, येलो, व्हाइट, ग्रीन और रेड। इसकी कीमत सिर्फ 58,750 रुपये है। इस स्कूटर की सबसे खास बात है कि इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर को ब्लूटूथ के जरिए फोन से कनेक्ट किया जा सकता है। NTorq 125 में न्यू जेनरेशन CVTi-REVV 124.79cc, सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वॉल्व, एयर-कूल्ड SOHC इंजन है, जो 9.4bhp का पावर और 10.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। TVS NTorq में नेविगेशन असिस्ट, टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, इन बिल्ट लैप-टाइमर, सर्विस रिमाइंडर, ट्रिप मीटर, इंजन ऑयल टेम्परेचर और मल्टी राइड स्टेटिस्टिक मोड्स (स्ट्रीट और स्पोर्ट) जैसे फीचर्स दिए गए हैं। मोबाइल से कनेक्ट होने के बाद यह फोन में बैटरी की क्षमता, आखिरी पार्किंग लोकेशन जैसे कई फीचर्स के बारे में भी जानकारी देगा।

ब्लूटूथ सुविधा वाला ये भारत का पहला स्कूटर बन गया है। भारतीय बाजार में इस स्कूटर का सीधा मुकाबला Honda Grazia और आने वाले Aprilia SR 125 से होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close