Main Slide

लड़की देख मास्टरबेट करने लगा ताइक्‍वांडो टीचर

राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके बसंत कुंज में एक शर्मनाक और अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक शख्स महिलाओं के सामने मास्टरबेट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

घटना गुरुवार रात की है। एक युवक बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर के सामने खड़े होकर महिला से उसका केबल कनेक्शन चेक करने को कहा। जब महिला ने केबल कनेक्शन ठीक होने की बात की तो युवक ने दरवाजा खोलने का आग्रह किया और महिला के सामने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया। इस पर महिला और उसके पुरुष दोस्त ने इसका विरोध किया तो आरोपित वहां से चला गया।

इस घटना के आधे घंटे बाद करीब 12.30 बजे वह युवक फिर आया और उसी बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाली महिला को बालकनी में देखकर उसके सामने ही मास्टरबेट करने लग गया। इस पर महिला ने पुलिस में शिकायत कर दी। मामले की शिकायत करने वाली महिला का कहना है कि वह तभी ऑफिस से घर लौटी थी।

तब से आरोपित युवक उसका पीछा कर रहा था। शनिवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपित दिल्ली के ही एक स्कूल में ताइक्वांडो का टीचर रह चुका है। पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपित पहले भी इस तरह के मामलों में गिरफ्तार हो चुका है और जेल से छूटकर आया है। पुलिस ने जब इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें आरोपित मास्टरबेट करता दिख रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close