Main Slideतकनीकी

जियो की इस साझेदारी से किराना दुकान के सामान से लेकर होटल के बिल चुकाना होगा आसान

जियो और सोडेक्सो मिलकर भारतीयों के लिए एक अच्छा डिजिटल इको सिस्टम बनाने की कवायद में जुटे हैं। दोनों मिलकर किराने की दुकानों, रेस्तरा और कैफेटेरिया जैसे प्वाइंट्स पर डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देंगे। रिलायंस जियो और सोडेक्सो ने इस नई साझेदारी की घोषणा भी कर दी है। बता दें कि सोडेस्को अलग–अलग कंपनियों में काम करने वाले लोगों को खाने के पास के जरिए फायदा पहुंचाने के मामले में सबसे आगे है।

इस नई साझेदारी के साथ जियो मनी अब सोडेक्सो मील कार्ड के साथ जुड़ चुका है। इससे अब सोडेक्सो कार्ड यूजर्स डिजिटल पेमेंट कर सकेंगे। अब सोडेक्सो का इस्तेमाल करने वाले सोडेक्सो मर्चेंट्स जैसे किराने की दुकान, कियोस्क, होटल और कैफे अब डिजिटल पेमेंट ले सकेंगे। सोडेक्सो मील पास को जियोमनी ऐप से जोड़ा जा सकता है, जिससे कभी भी, कहीं भी तुरंत भुगतान किया जा सकता है।

इससे पूरे भारत में जियोमनी के यूजर्स को एक अतिरिक्त डिजिटल लेनदेन विकल्प हासिल होगा। यानी कि अब उपभोक्ताओं को खाना, कोल्ड ड्रिंक आदि खरीदने के लिए सोडेक्सो का कार्ड रखने की अनिवार्यता खत्म हो जाएगी।

वे आसानी से सोडेक्सो मील कार्ड बैलेंस को जियोमनी ऐप में जोड़ सकते हैं और इसका इस्तेमाल शुरू कर सकते हैं। इसे मुंबई में लॉन्च किया जा चुका है और उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया उत्साहजनक रही है।

जियो मनी के बिजनेस हेड, अनिरबन एस मुखर्जी ने कहा कि, “हर भारतीय को डिजिटल टेक्नोलॉजी का लाभ मिले और साथ ही वे डिजिटल लाइफ का भरपूर मजा ले सकें इसीलिए जियो और सोडेक्सो ने हाथ मिलाया है। यह साझेदारी भारत में जियोमनी और सोडेक्सो दोनों के यूजर्स के लिए नए डिजिटल लेनदेन का विकल्प होगी।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close