Uncategorized

पाकिस्तान में इमरान खान को बताया भगवान शिव, मचा सियासी घमासान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में तहरीक-ए इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान को लेकर खासा विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर इमरान खान भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। इसका लोगों ने जमकर विरोध किया है। पाकिस्तान के हिंदुओं ने इसे भावनाओं से खिलवाड़ बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बुधवार को पाकिस्तानी संसद की कार्यवाही के दौरान प्रमुख विपक्षी पार्टी पीपीपी (पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी) के एक सदस्य रमेश लाल ने कहा कि सत्ताधारी मुस्लिम लीग (नवाज) के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर इमरान की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्हें हिंदुओं के देवता शिव के रूप में दिखाया गया है। दरअसल, यह तस्वीर एक फेसबुक पेज पर शेयर की गई है, जो नवाज शरीफ की पार्टी का समर्थन करता है। यह तस्वीर 8 अप्रैल को पोस्ट की गई थी।

संसद अध्यक्ष ने यह विवाद सामने आने के बाद केस की जांच एफआईए के साइबर सेल को भिजवा दी। गृह मंत्री से मामले की रिपोर्ट जल्द से जल्द संसद में पेश करने के आदेश दिए हैं।

Kaidar Nath@NathKAidar

If we are equal citizen in pakistan so what is this ? This is not in islam that. We want to take action against this. We are Pakistanis but first we are hindu. I requested to @AsimBajwaISPR @MaryamNSharif @ImranKhanPTI to take action ageist this facebook page pic.twitter.com/eQBEMHe3O1

Kashif@Kashif44007576

Pehle hindu ho phir pakistani?
India mein To Muslim agar kahe ki mein pehle Muslim Hun. Phir Hindustani. To usko galat nigah se dekhte hein

सोशल मीडिया पर हिंदुओं ने इस मामले की जमकर आलोचना की। पेशावर निवासी केदारनाथ ने ट्वीट कर इस घटना पर एतराज जताया। उन्होंने कहा, ‘अगर हम पाकिस्तान में समान नागरिक हैं तो यह क्या है? यह इस्लाम में तो नहीं है। हम इसके खिलाफ ऐक्शन चाहते हैं। हम पाकिस्तानी हैं लेकिन सबसे पहले हम हिंदू हैं। इस फेसबुक पेज के खिलाफ ऐक्शन लिया जाना चाहिए।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close