Main Slide

‘डॉगी की फोटो खींचनी है इसलिए लेट हो जाऊंगी’, इस पर बॉस का जवाब हुआ वायरल

बॉस अपने अधीन कर्मचारियों के काम की तारीफ करे चाहे ना करे लेकिन छुट्टी का ध्यान जरूर रखता है। समय पड़ने पर वह बता भी देता है कि आपने तो हाल ही में छुट्टी भी ली थी, अब नहीं मिलेगी। वहीं, हम जो बात आपको बताने जा रहे हैं उसमें इस बॉस ने कुछ अलग काम किया है।

आपके बर्ताव पर आपके बॉस की नजर हमेशा बनी रहती है। जब कभी भी कोई कर्मचारी ऑफिस से छुट्टी लेना चाहता है या लेट हो जाता है तो वो बॉस को बहाने देता है या वजह बताता है। ऐसा ही इस महिला कर्मचारी ने भी किया। कार्यालय में लेट होने पर अपने बॉस को जानकारी दी। इसके बाद उसके बॉस ने जो कहा वो सुनकर आप भी बॉस की तारीफ करेंगे।

जैना नामक एक महिला ने ऑफिस के वक्त अपने बॉस केन मॉलिर को मैसेज कर बताया कि वो आज ऑफिस आने में लेट हो जाएंगी। जैना के इस मैसेज पर बॉस ने पूछा, क्या सब खैरियत है?

जैना ने इस पर जवाब दिया कि हाँ, सब ठीक है। उसने देरी की वजह बताते हुए कहा कि मेरा डॉगी सो रहा है और सोते हुए बेहद क्यूट लग रहा है। मैं उसकी तस्वीरें लेने में बिजी हूं और उसके साथ कुछ समय बिताना चाहती हूं। इसीलिए थोड़ी देर हो जाएगी। बॉस को भेजी कुत्ते की फोटो जैना ने अपने बॉस को डॉगी की एक फोटो भी भेज दी। बॉस ने फोटो देखी जैना से कहा कि वो को लेट आ सकती हैं।

बॉस केनर ने अपनी कर्मचारी के साथ हुई बातचीत का ये स्नैपशॉट हाल ही में सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। बॉस और कर्मचारी में ईमानदारी यूजर्स को बेहद पसंद आ रही है। इसलिए इस चैटिंग को काफी शेयर भी किया जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close