Main Slide

तो मायावती के खिलाफ चुनावी मैदान में ताल ठोंकेंगी राखी सावंत!

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में दलितों की रहनुमा होने का दावा करने वाली बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को अगले लोकसभा चुनावों में कड़ी टक्‍कर मिल सकती है। जी हां, अगर बात बन गई और यूपी में मायावती चुनाव लड़ती है तो उनके सामने बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्‍वीन’ राखी सावंत को चुनाव में उतारा जाएगा। ये हम नहीं, केंद्र सरकार के एक मंत्री यह दावा कर रहे हैं।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्र सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि यदि बसपा सुप्रीमो मायावती लोकसभा चुनाव लड़ेंगी तो उनके खिलाफ राखी सावंत को चुनावी मैदान में ताल ठोंकने के लिए उतारा जाएगा। बता दें कि ये बयान अठावले ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान दिया था।

मायावती और आप दलितों के नेता हैं, जनाधार किसका ज्यादा है, के सवाल पर अठावले ने कहा, उत्तर प्रदेश में मायावती का जनाधार हमसे ज्यादा है लेकिन देश के अन्य राज्यों में मैं उनसे बड़ा नेता हूं क्योंकि रिपब्लिकन पार्टी हर राज्यों में काम करती है। मायावती को एनडीए  में शामिल होने के लिए आपने न्योता दिया था लेकिन उसे उन्होंने ठुकरा दिया, के सवाल पर अठावले ने कहा, हमने मायावती को दलितों के फायदे के लिए एनडीए में आने को कहा था।

अगर वह नहीं आती हैं तो कोई बात नहीं। साथ ही कहा कि मायावती बीजेपी पर मनुवादी होने का आरोप लगाती हैं जो गलत है। अगर बीजेपी मनुवादी ही थी तो उन्होंने उत्तर प्रदेश में उसके सहयोग से सरकार क्यों बनाई।

मायावती चुनाव लड़ेंगी तो उनके खिलाफ राखी सावंत को उतारूंगा के सवाल पर उन्होंने कहा, क्योंकि मायावती बड़ी लीडर हैं और राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी चेहरा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मायावती सपा के साथ जाती हैं और एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं तो मैं जरूर उनके खिलाफ राखी सावंत को खड़ा करूंगा।

रिपब्लिकन पार्टी भले ही राखी सावंत को मायावती के खिलाफ चुनाव में खड़ा करें ना करें, लेकिन रामदास अठावले के इस दिलचस्‍प बयान पर चर्चा जरूर होने लगी है। हालांकि अब तक राखी की इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close