Main Slide

कास्टिंग काउच का घिनौना सच बताने को इस एक्ट्रेस ने सरेआम उतारे कपड़े

कास्टिंग काउच को लेकर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई अभिनेत्रियों ने आवाज बुलंद की है। अब तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने की कोशिशों में जुटीं अभिनेत्री श्री रेड्डी ने अनोखा प्रदर्शन कर इंडस्ट्री के काले सच को उजागर किया है।

तेलुगू फिल्मों की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस श्री रेड्डी शनिवार को कास्टिंग काउच के विरोध में हैदराबाद में फिल्म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर सडक़ पर बैठ गईं। ये इलाका हैदराबाद के पॉश जुबली हिल्स में है। रेड्डी ने टॉलीवुड (दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री) की कई बड़ी हस्तियों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस रेड्डी को ऐसे देख भारी भीड़ जमा हो गई।

रेड्डी के अनुसार कास्टिंग काउच के मसले पर अब तक कोई एक्शन न लिए जाने की वजह से ही उन्होंने टॉपलेस होकर इसका विरोध किया। उन्होंने टॉलीवुड में स्थानीय कलाकारों के लिए 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की भी मांग की। उन्होंने कहा कि टॉलीवुड में बाहर के लोगों का दबदबा बढ़ता जा रहा है जिसके कारण स्थानीय लोगों को मौके नहीं मिल पा रहे हैं। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने रेड्डी को वहां से हटाया।

बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘अय्यारी’ फेम एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने कहा था कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती। रकुल के इस बयान के बाद तमाम हीरोइनों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। इस लिस्ट में श्री रेड्डी का भी नाम था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close