Main Slide

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये चुलबुली एक्ट्रेस

मुम्बई। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने निजी जीवन में विवादों में रही है। हालांकि फिल्मी करियर में उनका नाम खूब देखने को मिलता है लेकिन पर्दे की पीछे की सच्चाई कभी–कभी काफी कड़वी होती है। फिल्मों में दिखने वाली कुछ चीजें अक्सर निजी जिंदगी में भी सही साबित हो जाती है।

Related image

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा का निजी जीवन काफी विवादों से भरा रहा है। अमृता अरोड़ा अब 40 साल की हो गई,लेकिन उनकी खूबसूरती अब भी लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी है। उन्होंने बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन निजी जिंदगी में वह कुछ ज्यादा ही आगे निकल गई थी।

Image result for amrita arora HOT

बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार अमृता अरोड़ा ने 2009 में एक बड़े व्यापारी से इश्क किया और शादी भी कर डाली, लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। हालांकि इसको लेकर अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है।

Related image

बॉलीवुड में उन्होंने 2002 में कितने दूर कितने पास से डेब्यू किया था।

Related image

इस फिल्म में उनके साथ फरदीन खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। हालांकि इसके बाद उनका फिल्मी करियर डूबता हुआ नजर आया और वह बॉलीवुड से गायब हो गईं।

Image result for amrita arora HOT

इसके बाद उन्होंने फिल्मों से तौबा कर ली और अपनी फैमली लाइफ को ज्यादा तवव्जों दी।

Image result for amrita arora HOT

शादी के कुछ ही दिन बाद यानी अमृता ने 2010 में अपनी पहली संतान अजान को जन्म दिया था। अमृता अरोड़ा के अनुसार वह अब बॉलीवुड में लौटना नहीं चाहती है और वह अपनी जिंदगी से काफी खुश है।

Image result for amrita arora HOT

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close