Main Slide

सलमान ने बताया– 20 साल पहले जोधपुर के जंगलों में उस रात क्‍या हुआ था

नई दिल्ली। सलमान खान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई है। 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ की शूटिंग के लिए सलमान अपने अन्‍य सह कलाकारों के साथ जोधपुर आए थे।

उस वक्‍त उनपर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। 20 साल पहले उस रात हिरण से उनका सामना किस तरह हुआ था। इसका खुलासा खुद सलमान खान ने एक पुराने इंटरव्यू में किया था।

 

सलमान खान ने एनडीटीवी के एक इंटरव्यू में बताया कि वो लोग पैक-अप के बाद सब साथ में जा रहे थे। उन्होंने कहा, ‘एक दिन शूटिंग के बाद सभी लोग साथ–साथ जा रहे थे।

वहां सैफ, तब्‍बू, नीलम, अमृता, सोनाली हर कोई था और वहां एक हिरण दिखा। वो एक झाड़ी में फंसा था और वहां पूरा झुंड था। वो काफी डरा लग रहा था। मैंने गाड़ी रोकी और उसे वहां से निकाला। मैंने उसे खाना और पानी भी दिया। कुछ वक्त बाद उसने मस्त बिस्कुट-बिस्कुट खाया और निकल गया।’

सलमान खान ने आगे कहा कि, ‘ये सब जल्द पैक–अप के बाद हुआ था। पैक के बाद सब साथ में निकले थे। इसके बाद ही शायद ये सभी चीजें शुरू हो गईं।’ सलमान खान को मामले में जोधपुर की एक अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई है। 20 साल लम्‍बे चले मामले में बाकी आरोपितों सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी, तब्बू को कोर्ट ने इस आरोप में बरी कर दिया है। वहीं, सलमान खान को 5 साल की सजा हुई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close