Main Slideप्रदेश

इस शख्‍स ने पुलिस को 1264 बार फोन कर दीं गालियां, जानें किस चीज का ले रहा था बदला

गुजरात के दसकरोई के रहने वाले एक शख्स ने पुलिस से बड़े ही अनोखे अंदाज में बदला ले लिया। आप भी जानेंगे तो आपको भी थोड़ी हंसी जरूर आएगी।  कुछ साल पहले दसकरोई के कामोद के भोइवास के रहने वाले 40 वर्षीय ईश्वर भोई को पुलिस ने एक जमीन के विवाद में पीटा था। इसके बाद उसने पुलिस से बदला लेने की ठान ली। ईश्वर भोई को शादी के बाद उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी और उसे कुछ दिमागी समस्या भी है।

तीन साल पहले भोई जब सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम कर रहा था। इस दौरान उसे 108 इमरजेंसी सर्विस पर फोन कर गालियां देना शुरू कर दिया। उसे इस हरकत में मजा आने लगा। इस अपराध के लिए उसे नरोदा पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था, लेकिन बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया था। ईश्वर भोई को पुलिस का यह तरीका समझ नहीं आया और इसके बाद उसने कॉल्स की झड़ी लगा दी। इनमें से उसने ज्यादातर कॉल्स पुलिस कंट्रोल रूम में ही किए थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वो जब भी फोन करता था, हमेशा गालियां ही देता था। वहीं, जब कोई महिला पुलिसकर्मी फोन उठाती, तो वो और ज्यादा भड़क जाता था।

भोई ने इस दौरान 1264 फोन पर कॉल किया। असस्टिेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस, एसओजी, बीसी सोलंकी ने कहा, कॉलर के रिकॉर्ड में दो आईएमईआई नंबर्स डिस्पले होते थे। हमने दोनों आईएमईआई नंबर ट्रेस कर लिए, जिन मोबाइल नंबरों से कंट्रोल रूम में कॉल किए जा रहे थे उन्हें ट्रेस किया।

सूत्रों के मुताबिक, सेल नंबर्स व सेलफोन लोकेशन की मदद से हमारी टीम ने भोई को फैक्ट्री के गेट के पास से पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद भोई रोने लगा और बोला कि साहब माफ कर दो।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close