Main Slideउत्तर प्रदेश

शर्मनाक : 12 साल की छात्रा से युवक करता रहा रेप, साथी वीडियो बनाकर मजे लेते रहे

मुरादाबाद। सड़क और बाजार ही नहीं, अब तो घर पर भी बहू–बेटियां सुरक्षित नहीं रही। यूपी के सम्भल जनपद में कुछ यौन हिंसा का ऐसा ही मामला सामने आया है। एक घर में 12 वर्षीय छात्रा को अकेली पाकर एक युवक ने रेप किया। इतना ही नहीं युवक के साथियों ने बाकायदा रेप करते हुए उसकी वीडियो भी बना डाली। परिवारीजनों को जानकारी हुई तो वो छात्रा को लेकर थाने पहुंचे।

बताते चलें कि सम्भल के नखासा थानाक्षेत्र में 12 वर्षीय छात्रा अकेले घर में काम कर रही थी। परिवार के अन्य लोग खेत में गए थे। इस दौरान पड़ोस का रहने वाला युवक अपने साथियों के साथ घर में घुस आया। घर का दरवाजा बंदकर उसने जबरदस्ती छात्रा के साथ रेप किया। इस दौरान मोबाइल से वीडियो भी बनाई गई।

इसके बाद वे सभी जान से मारने की धमकी देखकर भाग गए। खेत से जब परिवारीजन घर लौटे तब उन्हें छात्रा ने आपबीती सुनाई। परिवारीजन छात्रा को लेकर थाने पहुंच गए। छात्रा ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार भी लगाई। पुलिस ने मामले को गंभीरतापूर्वक लेते हुए जांच शुरू कर दी है। हालांकि, बताया जा रहा है कि आरोपित युवक और उसके साथी वीडियो को वायरल करने की धमकी परिवारीजनों को दे रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close