Main Slideराष्ट्रीय

सड़क पर पेशाब करते दिखे भाजपा मंत्री तो हरभजन ने कसा तंज

दो दिन से राजस्थान के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री कालीचरण सराफ का फोटो वायरल हो रहा है। फोटो में वसुंधरा राजे सरकार के मंत्री सड़क किनारे पेशाब करते दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब मंत्री कालीचरण सराफ से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है।

भाजपा मंत्री के इसी बयान पर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने उन्हें फटकार लगाई है। हरभजन सिंह ने भाजपा मंत्री के सड़क किनारे खड़े होकर पेशाब करने और फिर उसके बाद इसे कोई बड़ा मुद्दा नहीं बताने की खबर को ट्वीट किया है। खबर को ट्वीट करते हुए हरभजन सिंह ने तंज कसते हुए लिखा कि ये आप सही उदाहरण स्थापित कर रहे हैं।

मंत्री कालीचरण सराफ का यह फोटो ऐसे समय में वायरल हो रहा है, जब जयपुर नगर निगम शहर को स्वच्छ भारत अभियान में टॉप पर लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। अगर नियमों की बात करें तो कोई व्‍यक्ति सड़क पर पेशाब करते पकड़ा जाता है तो उस पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया जाता है।

कालीचरण सराफ की तस्वीर वायरल होने के बाद जब मीडिया उनसे बात करने के लिए उनके दफ्तर गया तो उन्‍होंने इसपर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्‍होंने कहा कि यह कोई बड़ा मामला नहीं है। वहीं, राजस्‍थान कांग्रेस की वाइस प्रेसिडेंट अर्चना शर्मा ने कहा कि एक तरफ स्‍वच्‍छ भारत अभियान पर इतना पैसा खर्च किया जा रहा है और वहीं ऐसे नेताओं के शर्मनाक कृत्‍य से गलत संदेश जाता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close