Main Slideराष्ट्रीय

कूड़े के ढेर में फेंक गया 12 लाख CASH, पूरा मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। चीन में एक व्यक्ति ने करीब 12 लाख रुपयों से भरा बैग कूड़े में गलती से डाल दिया। इसके बाद जिसको यह बैग मिला है वह भी चैन से सो नहीं पा रहा था और बैचेनी के दौर से गुजर रहा था। मामला बड़ा मजेदार है। दरअसल चीन में एक शख्स दो बैग के साथ बैंक जा रहा था। एक बैग में उसके पास 12 लाख रुपये थे जबकि दूसरे बैग में कू ड़ा था। वह भुलकर एक बैग को कचरे के ढेर में फेंक कर चलता बना लेकिन उस बैग में पैसा था और कूड़े वाला बैग लेकर बैंक पहुंच गया।

Image result for CASH CURRENCY

जब वह बैंक पहुंचा तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उसने घर के पास जो थैली फेंक दी है वह कूड़े की नहीं 12 लाख वाली थी। मीडिया रिपोर्ट में शख्स का सरनेम वांग बताया जा रहा है। आनन-फानन में इस शख्स ने पुलिस से मदद ली और सारी बाते बतायी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। दूसरी ओर एक महिला को कूड़े के ढेर से यह बैग मिल गया था।

इसके बाद वह महिला चैन से सो नहीं पा रही थी और बेचैन रहने लगी। ऑफिसर्स ने सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद पता लगाया कि कोई शख्स उस बैग को कचरे से ले गया है, लेकिन खराब वीडियो क्वालिटी होने की वजह से उस शख्स की पहचान पुलिस अधिकारी नहीं कर सके। पुलिस ने इस मामले में जांच करनी शुरू की और कई लोगों से पूछताछ की। कुछ देर बाद पुलिस के पास एक महिला उसी पैसों से भरा बैग लेकर आई और सौंप गई।

महिला ने कहा कि इतने पैसे पाने के बाद वह ठीक से सो नहीं पा रही थी। महिला को ईमानदारी के लिए इनाम के तौर पर करीब 20 हजार दिए गए हैं। कुल मिलाकर मामला बेहद रोचक रहा और जिस व्यक्ति का बैग गायब हुआ वह उसे वापस पाकर बेहद खुश नजर आ रहा था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close