मनोरंजन

WHAT.. किंग खान के फार्महाउस को जब्त किया INCOME TAX डिपार्टमेंट ने

मुंबई ।बॉलीवुड कि मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कुछ दिन पहले अपनी बेनामी प्रॉपर्टी को लेकर सुर्खियों में आयी थी ।और अब बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट कि चपेट में आगए। यहां तक कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने शाहरुख़ के ऊपर एक बड़ा एक्शन भी ले लिया ।रिपोर्ट क माने तो उनके ऊपर एक बड़ी कार्रवाई भी हो सकती है ।

दरअसल मुंबई के अलीबाग में खेती की जमीन पर अवैध बंगला बनाने के आरोप में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने शाहरुख़ के फार्महाउस को जब्त कर लिया है।बेनामी प्रॉपर्टी ट्रांजैक्शन ऐक्ट के तहत उनपर एक्शन भी लिया गया है। सूत्रों कि माने तो दिसंबर के महीने में नोटिस दिया गया था जिसके बाद 25 दिन पहले अटैच किया है। शाहरुख को विभाग की ओर से अटैचमेंट नोटिस जारी किया गया। यह नोटिस बेनामी प्रॉपर्टी ट्रांजैक्शन ऐक्ट (PBPT) का उल्लंघन करने को लेकर पिछले दिनों जारी किया गया था।

एक बड़े अधिकारी के मुताबिक, नोटिस इस ऐक्ट के सेक्शन 24 के तहत भेजा गया है। शाहरुख खान से अगले 90 दिनों में नोटिस का जवाब मांगा गया है। इतने समय में नोटिस का जवाब न देने पर आगे की कार्रवाई मुमकिन है। इससे पहले अलीबाग बंगले के निर्माण में रायगढ़ कलेक्टर ने भी इसे गैरकानूनी बताते हुए वहां से अतिक्रमण हटाया था, लेकिन शाहरुख स्थानीय पुलिस से स्टे ऑर्डर ले आए थे जिसकी वजह से अतिक्रमण हटाने का काम रोक दिया गया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close