Main Slide

VIRAL VIDEO : जब दो बाघों ने घेर लिया दो बाइक सवारों को, सांस रोककर देखें कि फिर क्या हुआ…

नागपुर। बाघ अगर सामने आ जाए तो आप क्‍या करेंगे। एक मजाकिया जवाब ये है कि जो करना है वो बाघ ही करेगा। बाइक पर सवार दो लोगों को ऐसे ही जानलेवा डर से रूबरू होना पड़ा। सांस रोक देने वाली घटना महाराष्‍ट्र के नागपुर के ताडोबा नेशनल पार्क की है, जहां बाइक पर सवार दो लोगों को एक नहीं दो–दो बाघों का सामना करना पड़ा।

नागपुर के ताडोबा नेशनल पार्क में बाइकर्स के लिए यह दिलदहला देने वाला पल था। आगे और पीछे दोनों जगहों से बाघों ने बाइकर्स को घेर रखा था। बाइक पर बैठे दोनों लोगों की सांसें अटकी हुईं थी।

यहां देखें वीडियो––––

https://youtu.be/qu_-bJhYd0Y

 

रोंगटे खड़े कर देने वाली इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना से कुछ दूर बैठे कार सवार लोगों ने दूर से इसका वीडियो बना लिया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बार तो बाघ वापस चला जाता है। दूसरे ही पल वापस हमला करने की कोशिश करता है।

एक शेर से बाइक पर बैठे दो लोग बचते हैं तो दूसरा हमला करने की फिराक में उनके पास आता है। लेकिन इस पूरी घटना में बाइक पर बैठे दोनों व्यक्तियों ने समझदारी दिखाई।

दोनों बिना किसी हरकत के बैठे रहे और बाघ को अंदाजा नहीं लगा। हालांकि बाद में बिना किसी नुकसान के बाइक पर बैठे दोनों व्यक्ति बच निकलने में आया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close