तकनीकी

Vodafone लेकर आया गजब का प्लान ,198 रुपये में 56 GB डेटा

टेलीकॉम सेक्टर में इन दिनों मानो ऑफर्स का भूचाल आ गया हो ।फिर चाहे जियो हो या एयरटेल हर कोई कंपनी अपने उपभोक्ताओं को लुभाने में लगी हुई है ।लेकिन दिलचस्प बात ये है की इन सब का फ़ायदा सीधे आम आदमी के जेब को होगा ।अब इतने सस्ते और अच्छे प्लान मिलेंगे तो आम आदमी को राहत तो मिलेगी ही ।अब लोगो के पास अच्छे प्लान से ज्यादा विकल्प है ।अब हर कोई अपने सुविदा अनुसार कोई भी सस्ता प्लान ले सकता है ।

वहीं वोडाफोन ने अपने प्लान को रिवाइस करते हुए 198 के रीचार्ज पर हर दिन मिलने वाले डेटा को बढ़ाने का एलान कर दिया है। वोडाफोन ने अपने प्लान में ये बदलाव जियो को चुनौती देने के लिए किया है। बता दें कि एयरटेल ने भी कुछ दिनों पहले ही अपने डेटा प्लान में बदलाव किए थे।

वोडाफोन ने अपने डेटा प्लान में बदलाव करते हुए 199 रुपये में यूजर्स को 1.4 GB वो भी 3G/4G स्पीड के साथ हर दिन मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिन की होगी. इसका मतलब है कि वोडाफोन अब यूजर्स को 199 रुपये में 28 GB की बजाय 39.2 GB डेटा देने जा रहा है। इसके अलावा वोडाफोन के इसी रीचार्ज पर अनलिमिटिड लोकल, STD और रोमिंग कॉल के साथ हर दिन 100 मैसेज भी फ्री दे रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close