Uncategorized

NUDE PHOTO पोस्‍ट करने वाली महिला को टीटी की नौकरी से निकाला

कनाडा में एक महिला का दावा है कि उन्‍हें रेलवे टिकट कलेक्टर की नौकरी से इसलिए बर्खास्‍त कर दिया गया क्योंकि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेक्सी फोटो अपलोड किया करती थीं।

नौकरी से बर्खास्त की गई टीटी का नाम स्टीफेनी केटेलनिकोफ है। स्टीफेनी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी मॉडलिंग की फोटोज शेयर किया करती हैं। कई ऐसी फोटो हैं जिनमें वह नग्‍न भी नजर आती हैं। एक तस्वीर में यह महिला दो पेड़ों के बीच सिर्फ अपने जूतों संग ही दिखाई पड़ती हैं।

NUDE PHOTO, टीटी, महिला टीटी, नौकरी

रिपोर्ट के मुताबिक, सीपी रेल नाम की जिस फर्म ने महिला को नौकरी ने निकाला है, वह कनाडा में सबसे बड़े रेल ऑपरेटर में से एक है।

इससे पहले 2014 में इसी फर्म ने स्टीफेनी को नौकरी से निकाल दिया था। हालांकि, 2014 में निकाले जाने के दो साल बाद उन्हें फिर से नौकरी दी गई थी क्योंकि जांचकर्ता ने पाया था कि उसे इसलिए निकाला गया क्योंकि उसने एक कर्मचारी के खिलाफ सेक्शुअल हरैसमेंट का मामला दायर किया था।

हालांकि, महिला का तर्क है कि सोशल मीडिया पर वह जो पोस्ट करती है, वह उसकी निजी जिंदगी का हिस्सा है। इस कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर इस बात पर भी बहस शुरू हो गई है कि वर्कप्लेस पर महिलाओं से एक खास तरह के कपड़े या पहनावा पहनने की ही उम्मीद की जाती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close