Main Slideमनोरंजन

परिणीति को इससे पहले इतना हॉट नहीं देखा होगा, PHOTOS देखकर बोल उठेंगे ‘आह’

बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक बार फिर अपने हॉट अंदाज के लिए चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसको लेकर खूब सुर्खियां मिल रही है।

परिणीति चोपड़ा HOT के लिए इमेज परिणाम

दरअसल इस फोटो में वह बला की खूबसूरत लग रही है और उन्होंने केवल बिकिनी में नजर आ रही है। इश्कजादे जैसी फिल्म में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी है परिणीति चोपड़ा के इस रूप को देखकर उनके फैंस भी काफी हैरान है।

 

Take me backkkk!!! Ocean lustingggggg. Sigh. HAPPY NEW YEAR EVERYONE!! ???

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इस फोटो में वह बेहद हॉट नजर आ रही है। परिणीति चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री है जो युवा दिलों पर राज करती है। ऐसे में उनकी एक तस्वीर दर्शकों को खूब भा रही है। बिकनी में समंदर का मजा ले रही अदाकार इन दिनों नए साल का जश्न मना रही हैं।

गौरतलब हो कि परिणीति चोपड़ा को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया टूरिज्म़ का ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया है।

परिणीति चोपड़ा HOT के लिए इमेज परिणाम

माना जा रहा है कि 29 साल की परिणीति ने ऑस्ट्रेलिया टूरिज्म़ के लिए फोटो शूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है। परिणीति चोपड़ा को लेकर यह खबर सामने आ चुकी है कि वह आदित्य रॉय कपूर आजकल उनका नाम जोड़ा गया था।

Smiley aur grumpy faraar ??? @arjunkapoor @sapfthefilm #SandeepAurPinkyFaraar

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on


लोगों ने यहां तक डाला कि दोनों एक साथ डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में कुछ भी बोलने से दोनों ने इनकार कर दिया था। बता दें कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म गोलमाल अगेन में वह दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम रही थीं। रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने वितरित किया था। इस फिल्म ने रिलीज के 24 दिनों के भीतर भारत में 200 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

संबंधित इमेज
उन्होंने बताया, था कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को खुशकिस्मत मान रही हूं।

संबंधित इमेज

मैं हमेशा से मास एंटरटेनर (व्यापक जनसमुदाय के मनोरंजन में सक्षम फिल्म) का एक हिस्सा बनना चाहती थी और गोलमाल अगेन से मुझे लगा कि मैं दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम हूं जो अब तक का सबसे खुशनुमा अहसास था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close