मनोरंजन

OMG! वैज्ञानिकों की नजर में ये मॉडल है सबसे हॉट

हॉलीवुड में कई मॉडल है जो अपनी हॉट और सेक्सी इमेज के लिए चर्चा में बनी रहती है। मॉडलिंग की दुनिया में एक ऐसी मॉडल है जो दावा करती है कि उसकी बॉडी फिगर सबसे अच्छा और हॉट है। हालांकि वैज्ञानिकों ने इस हॉट मॉडल को अव्वल बताया है। इस खूबसूरत मॉडल का नाम केलली बताया जा रहा है।

वैज्ञानिकों की नजर में यह मॉडल बेहद खूबसूरत है और इसका फिगर रियल है।

वैज्ञानिक ऐसा इसलिए कह रह है कि केलली ने अपने हॉट फिगर को पाने के लिए किसी तरह की सर्जरी नहीं करायी है। आमतौर दूसरी मॉडल हॉट दिखाने के लिए सर्जरी करा डालती है।

इस वजह से यह मॉडल पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है। इतना ही नहीं इस मॉडल ने अपनी बॉडी को दूसरी मॉडल से बेहतर बताया है।

38 साल की यह मॉडल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो के सहारे लोगों को अपनी ओर रोमांचित करती है।

A post shared by Kelly Brook (@kellymodelbrook) on

केलली अपने हॉट अंदाज के लिए शुरुआती जीवन यानी स्कूली जीवन में भी चर्चा में बनी रहती थी।

A post shared by Kelly Brook (@kellymodelbrook) on

स्कूल लाइफ में भी अपनी सेक्सी इमेज के सहारे अपना अलग मुकाम बना डाला था और स्कूलों में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर सबकों चौंका डाला था।

A post shared by Kelly Brook (@kellymodelbrook) on

स्कूलों के दिनों में अपने डांस से लोगों को अपनी ओर खिंचा था। केलली ने सोलह साल की आयु में ब्यूटी प्रतियोगिता जीतकर अपना लोहा मनवाया था।

A post shared by Kelly Brook (@kellymodelbrook) on


इसके बाद केलली ने हॉलीवुड में कई फिल्मों में अपनी हॉट और सेक्सी इमेज के सहारे खूब नाम कमाया था। केलली सोशल मीडिया पर जो भी फोटो डालती है वह कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाती है और लाखो लाइक मिल जाते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close