खेल

रिंग में पटखनी देने वाली ये महिला रेसलर असल जिंदगी में हैं बला की खूबसूरत

खेलों की दुनिया में पुरुष खिलाड़ी लगातार मैदान पर अपने हुनर से लोगों को रोमांचित करते हैं लेकिन महिला खिलाड़ी न केवल मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी अपना लोहा मनवाती है। महिला रेसलर की बात की जाये तो रिंग में तो इनका खतरनाक खेल चर्चा का विषय बना रहता है लेकिन रिंग के बाहर इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने नजर आते हैं। दुनिया की महिला रेसलर रिंग के जरिये लोगों को अपनी प्रतिभा का कायल बनाती है लेकिन अपनी हॉट अदाओं से लोगों को रोमांचित करने से भी नहीं चूकती है।

Kelly Kelly के लिए इमेज परिणाम

केली केली जिम्नास्टिक की दुनिया में अपना अलग मुकाम बना चुकी है लेकिन वह मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना हुनर दिखा रही है।

Kelly Kelly के लिए इमेज परिणाम

उनकी खूबसूरती को लेकर चारों ओर तारीफ होती है। केरी अक्सर एक्सपो के माध्यम से लोगों के दिलों पर राज करती है। दरअसल एक शानदार स्ट्रिप शो से के माध्याम से लोगों को बेहद चौंका दिया और लोग उनकी सेक्सी इमेज के लिए कायल हो गए।

Kelly Kelly के लिए इमेज परिणाम इतना ही नहीं उन्होंने डब्लूडब्लूई में अपने अलग अंदाज से लोगों को हैरान कर दिया था। पेशेवर पहलवानी में उनका कोई जोड़ नहीं था लेकिन रिंग के बाहर उनकी खूबसूरती हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। साल 2006 में टेलिविजन की दुनिया में लौटी तो छा गई।

Torrie Wilson के लिए इमेज परिणाम
टोरी एनी विल्सन अमेरिका की सबसे बड़ी मॉडल है, फिटनेस और सुंदरता के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है।

संबंधित इमेज

टोरी एनी विल्सन विश्व चैम्पियनशिप रेसलिंग (डब्ल्यूसीडब्ल्यू) और वल्र्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) चैम्पियनशिप में अपना लोहा मनवा चुकी है।

Torrie Wilson के लिए इमेज परिणाम

इतना ही नहीं टोरी एनी विल्सन प्रो कुश्ती के अलावा, विल्सन कई पत्रिकाओं के कवर पेज पर अपना जलवा दिखा चुकी है।

संबंधित इमेज

जिनमें एफएचएम और प्लेबॉय शामिल है। टोरी विल्सन ने टीवी शो बेवाच में नजर आ चुकी है। उनकी बला की खूबसूरती के लिए पूरा अमेरिका उनको हाथों-हाथ लेता है।

Sable के लिए इमेज परिणाम
सेबल – सेबल रेसलिंग की दुनिया में जाना माना चेहरा है।

Sable के लिए इमेज परिणाम

रिंग में उनका खेल बेहद खतरनाक देखा जा सकता है लेकिन मैदान के बाहर उनकी बॉडी कमाल की दिखती यानी सेक्सी इमेज के रूप लोग उन्हें पसंद करते हैं।

Sable के लिए इमेज परिणाम

सेबल अपने हुस्न का जलवा हर मौके पर दिखाने को बेताब रहती है। वह अंग प्रदर्शन में विश्वास रखती है। 1999 में वह प्ले बॉय मैगजीन के कवर पर आ चुकी है। उस दौरान दुनिया ने उनकी खूबसूरती को देखा। इसके बाद उन्होंने अपनी खूबसूरती को भुनाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ा।

Candice Michelle के लिए इमेज परिणाम
कैंडिस मिशेल- कैंडिल मिशेल अमेरिका की सबसे बड़ी पहलवान के रूप में देखा जाता है लेकिन वह बला की खूबसूरती के चलते वह मॉडलिंग की दुनिया में अलग पहचान बना चुकी है।

Candice Michelle के लिए इमेज परिणाम

उनकी खूबसूरती के आगे कई अभिनेत्रियां भी पानी भरती नजर आयेेंगी।

Candice Michelle के लिए इमेज परिणाम

उनकी तस्वीरें तब चर्चा का विषय बन गई जब उन्होंने प्ले बॉय मैगजीन के कवर पर आ गई थी। तभी लोगों ने कहा कि उनकी खूबसूरती किसी भी हीरोइन से कम नहीं है और वह लगातार रिंग के बाहर अपनी शोहरत को बढ़ा रही है।

Candice Michelle के लिए इमेज परिणाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close