Main Slideमनोरंजन

फिर एक बार संकट में पड़ीं राखी सावंत, वजह है ये

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अपनी कुछ आदतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, पर इस उनके सुर्खियों में आने का कारण है वह मुसीबत में फंस गई हैं। बता दें कि राखी सावंत ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत पर गंभीर आरोप लगाया था। अब इस बात को लेकर राखी को हनीप्रीत की मां ने मानहानि का नोटिस भेजा है।

हनीप्रीत की मां आशा तनेजा के वकील मोमिन मलिक ने राखी को पांच करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है। जिसका जवाब देने के लिए राखी को 30 दिन का वक्त दिया गया है। राखी सावंत अगर इसका जवाब नहीं देती हैं तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दरअसल राखी सावंत ने एक चैनल में साक्षातकार के दौरान कहा था कि साढ़े तीन चार साल से उनकी राम रहीम और हनीप्रीत से जान पहचान थी। राम रहीम ने उन्हें राजनीति में जाने की सलाह भी दी थी।

राखी ने यह भी बताया था कि राम रहीम उन्हें सिरसा लेकर गए, जहां वह डेरा के अंदर बने गुफा में ले गए थे। बाबा ने अपने जन्मदिन पर उन्हें डेरा बुलाया था। वहां बाबा से मेरी नजदीकी देख कर हनीप्रीत डर गई थी, उसे लगा कहीं मैं उसकी सौतन न बन जाऊं। राखी का कहना था कि उन्हें नहीं पता था कि बाबा रेप करते हैं। आपको बता दें कि राखी सावंत हनीप्रीत और गुरमीत राम रहीम पर फिल्म बना रही हैं। इस फिल्म में हनीप्रीत का किरदार राखी सावंत और राम रहीम का रोल संजय नेगी निभा रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close