Uncategorized

उम्र के इस पड़ाव पर महिलाएं हो जाती हैं बेकाबू, करना चाहती हैं बार-बार S#X

नई दिल्ली। ऐसा माना जाता है कि शारीरिक संबंध बनाने का बेस्ट समय जवानी होता है। खासतौर से उम्र जब 20-25 के बीच हो। लेकिन क्या आपको पता है कि लड़कियां किस उम्र में सेक्स को सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं या किस उम्र में उन्हें सेक्स करने का सबसे ज्यादा मन करता है। हाल ही में हुई रिसर्च में बताया गया है कि उम्र के किस पड़ाव में महिलाओं को शारीरिक संबंध बनाने में सबसे ज्यादा मज़ा आता है।

रिसर्च में ये बात सामने निकलकर आई कि महिलाएं 35 की उम्र में शारीरिक संबंधो को सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं और पुरुष 31 की उम्र में। इस रिसर्च को नैचुरल साइकल ऐप द्वारा 2600 महिलाओं पर किया गया।

ख़बर के मुताबिक, 35 साल से ज्यादा उम्र की जितनी भी महिलाएं इस रिसर्च में शामिल थीं, उन्होंने माना कि शारीरिक संबंध बनाने का सबसे अधिक मजा उन्हें अब मिल रहा है। उन्होंने इस उम्र में शारीरिक संबंधो को अच्छे से इंज्वॉय किया और वो अपने शरीर को लेकर कॉन्फिडेंट भी दिखीं।

इस उम्र की अधिकतर महिलाओं ने माना कि वह सप्ताह में चार से छह बार शारीरिक संबंध बनाती हैं। महिलाओं की इच्छा 35 से 40 के बीच पीक पर होती है, वह इस उम्र में अपनी सेक्स लाइफ से काफी संतुष्ट रहती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close