मनोरंजन

इंटरनेट पर अपनी फोटोज़ शेयर कर ये HOT मॉडल कमाती है लाखों..

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड मूल की ऑस्ट्रेलियन मॉडल रोसैना ऐर्कल अपनी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर समय-समय पर बवाल मचाती रहती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि वह इंस्टा पर अपनी फोटोज शेयर कर हर महीना दो लाख रु कमा लेती हैं। लोग भी उनकी फोटोज के इंतजार में बैठे रहते हैं। रोसैना को इंस्टा पर 80 लाख लोग फॉलो करते हैं।

रोसैना पैसे कमाने के अपने इस सीक्रेट मेथड को लोगों के साथ शेयर किया है।उन्होंने बताया कि जितना ज्यादा आप अपने फॉलोवर्स के साथ इंटरैक्ट करेंगे, आपके पैसे कमाने के चांसेस उतने ही बढ़ते जाएंगे। इसलिए कोशिश करें कि अपनी फोटोज के कैप्शन में आप सवाल भी पूछें, जिनका जवाब फॉलोवर्स दे सकें।

इसके अलावा आपके पास एक अच्छा डिजिटल कैमरा होना चाहिए, जिसमें वाई-फाई कनेक्शन भी मौजूद हो। इससे अपने फॉलोवर्स से जुड़ने में आसानी होती है। सही समय पर अपनी फोटोज पोस्ट करना भी एक इम्पॉर्टेंट पार्ट है। उनके मुताबिक, शाम को साढ़े छह से लेकर रात के नौ बजे तक, या सुबह के समय फोटोज पोस्ट करने पर आप ज्यादा लोगों तक पहुंच सकते हैं।

कई ब्रांड्स मॉडल्स को अपने इंस्टा पर उनके प्रोडक्ट्स की ब्रांडिंग करने के लिए पैसे देते हैं। इसमें मॉडल अपनी फोटोज में उनके प्रोडक्ट्स को यूज करती दिखाई देती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close