मनोरंजन

अर्शी ने अलमारी में छुपाकर रखा था कंडोम, पापा ने रंगेहाथ पकड़कर किया ये काम

मुम्बई। अर्शी खान लगातार अपनी हरकतों से मीडिया में बनी रहती है। बिग बॉस के घर में अर्शी खान सबसे ज्यादा चर्चा का केंद्र बिंदु बनी हुई है। दरअसल बिग बॉस का खिताब जीतने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार है। घर के कई सदस्य उनकी हरकतों से परेशान हो चुके हैं। बोल्ड और सेक्सी दिखाने के लिए वह घर में अक्सर आए दिन कुछ भी करने पर उतारू हो जाती है। सलमान ने भी उन्हें कई मौकों पर फटकार लगाई है।

अब खबर है कि अर्शी खान ने बिग बॉस के घर में एक वाक्या शेयर करते हुए कहा है कि एक बार उनके पापा मुम्बई में उनके घर आए थे। मैं घर में मौजूद नहीं थी लेकिन पापा ने घर को साफ करने की सोची। पापा ने जब अलमारी साफ की तो उन्हें एक पैकेट मिला। उस पैकेट जो था वह शायद किसी भी लडक़ी के लिए अच्छी नहीं कही जायेगी। दरअसल इस घटना के फौरन बाद मुझे मम्मी का फोन आया।

मुझसे उस पैकेट के बारे में पूछा गया। जिसके बाद उस रात मैं शर्मिंदगी की वजह से घर नहीं गईं। अगले दिन अपनी दोस्त को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि कंडोम मेरा नहीं इसका है। इसके बाद अर्शी की दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान अर्शी की बातों का खुलासा कर सनसनी फैला दी थी।

हालांकि सारा आरोप उसे अपने ऊपर लेना पड़ा। आगे सारा ने कहा कि उस पैकेट से उसका कोई लेना देना नहीं था। इस घटना के बाद अर्शी के पापा ने दो महीनों तक उससे बात नहीं की थी। कुल मिलाकर अर्शी खान बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा टीआरपी लेने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close