Main Slideउत्तर प्रदेश

सत्‍ता की हनक में जमीन कब्‍जाने को लेकर महिलाओं पर बरसाईं लाठियां

 

कन्नौज। यूपी में भाजपा सरकार बने अभी एक साल भी नहीं हुआ कि सत्तापक्ष का उन्‍मादी रवैया आम लोगों पर आफत बनता दिख रहा है। ताजा मामला यूपी के कन्नौज का है, जहां सत्तापक्ष ने हनक का ऐसा मुजाहिरा पेश किया कि महिला की जान पर बन आई।

कन्‍नौज में जमीन पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में विधायक के एक करीबी ने गुर्गों के साथ मिलकर महिलाओं को लाठी–डंडों से बुरी तरह पीट दिया। पीड़ित जब अपनी फरियाद लेकर पुलिस के पास पहुंचा तो उसे वहां से भी भगा दिया गया।

इंसाफ ना मिलने से मायूस पीड़ित का कहना है कि अगर उसे इंसाफ ना मिला तो वो आत्महत्या कर लेगा। मामला कन्नौज के सौरिख थाने के खड़िनी गांव का है। यहां के नरेश और अनिल की करीब 2 बीघा जमीन हसेरन रोड पर है। इसी जमीन पर कब्जे के लिए अशोक अपने गुंडे लेकर गया था।

जब वहां मौजूद नरेश के परिवार की महिलाओं ने विरोध किया तो उन लोगों ने महिलाओं को लाठी–डंडों से बुरी तरह पीटा। पीड़ित नरेश चंद्र का कहना है कि पुलिस भी कोई मदद नहीं कर रही है। पुलिस के मुताबिक इस विवादित जमीन पर पहले भी कई बार दोनों पक्षों में विवाद हो चुका है। मारपीट की जांच सीओ को सौंपी गई है। इस आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close