Main Slideमनोरंजन

सनी लियोनी के कंडोम के विज्ञापन अब रात 11 बजे के बाद ही दिखेंगे

एडवरटाइजिंग स्टैंडडर्स काउंसिल ऑफ इंडिया ने फैसला किया है कि जल्द ही कंडोम के विज्ञापनों को सिर्फ रात में प्रसारित किया जाएगा। काउंसिल ने ये फैसला सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन के खिलाफ हुई शिकायत के बाद लिया गया है। जाहिर है कि अब ऐसे विज्ञापनों को दिन में देखना मुमकिन नहीं हो सकेगा।

एडवरटाइजिंग स्टैंडर्स काउंसिल ऑफ इंडिया (ASCI) के इस फैसले के बारे में इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि जल्द ही कंडोम के विज्ञापन रात 10 बजे के बाद दिखाए जाएंगे , जो सुबह 6 बजे से पहले ही टेलिकास्ट किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : बिल्‍कुल सच ! इस पोजीशन में SEX करने को मरती हैं लड़कियां

यह भी पढ़ें : थाईलैंड का Miss Condom कॉन्टेस्ट, जहां फूहड़ता की होती है खुली नुमाइश

बता दें कि सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन के खिलाफ यह पहली शिकायत नहीं थी, बल्कि इससे पहले भी कई बार ऐसे विज्ञापनों को रोकने की मांग उठाते हुए शिकायतें की गई हैं।

काफी शिकायतों को देखते हुए ASCI ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय को इस बारे में बताते हुए लिखा, ”हमारा सुझाव है कि मंत्रालय सभी टेलीविजन चैनलों को आदेश दें कि कंडोम के विज्ञापनों को रात 10 बजे और सुबह 6 बजे से पहले ही प्रसारित किया जाए क्योंकि इस तरह के विज्ञापनों को सिर्फ अडल्ट्स के लिए ही बनाया जाता है।”…

 यह भी पढ़ें : पत्‍नी को ORAL SEX को मजबूर करना क्रूर हिंसा है पर RAPE नहीं: गुजरात सरकार

यह भी पढ़ें : अगर आप PORN देखते हैं तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए, खुलेंगे कई राज

सनी, सनी लियोनी, बॉलीवुड, दिल, अलविदा

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने ASCI को इस शिकायत पर मंथन करने को कहा था। बता दें कि कुछ दिनों पहले सलमान खान ने बिग बॉस 11 में कंडोम के विज्ञापनों को दिखाने जाने पर आपत्ति जताई थी। सलमान खान का कहना था कि उनके शो को बच्चों से लेकर बड़ों तक हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। इस वजह से वे ऐसे विज्ञापनों को शो में नहीं रखना चाहते।

 

यह भी पढ़ें: जीजा के पुचकारने पर भी जब साली ने किया इनकार तो लगा यह आरोप

यह भी पढ़े– हैवानियत : पत्नी के चेहरे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close