प्रदेश

चाकलेट के बहाने बच्ची के साथ करते थे गंदा काम, बेटी ने बतायी मां को सच्चाई तो उड़े होश

 

भोपाल। दस साल की बच्ची के साथ कुछ लोगों ने बेहद गंदा काम करते हुए कई दिनों से उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला है। मामला तब प्रकाश में आया जब बच्ची ने चार दिन से खाना और पीना छोड़ दिया और उसकी हालत नाजुक हो गई।

पूरा मामला जहांगीराबाद इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले मेें तगड़ा कदम उठाते हुए एक महिला सहित चार लोगों को दबोच लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दस साल की यह बच्ची बेहद गरीब परिवार की रहने वाली है।

उसकी मां दूसरों के घरों का बर्तन साफ कर किसी तरह से अपना जीवन चला रही थी। उसकी बेटी स्कूल जाती है और सही वक्त पर घर भी आ जाती थी लेकिन कुछ दिन से वह एकदम डरी और सहमी दिखाई पड़ रही थी। इतना ही नहीं उसने खाना और पीना तक छोड़ दिया था।

इसके बाद मां ने बच्ची से पूछा की क्या बात है तब मालूम हुआ कि उसके साथ क्या हुआ है। बच्ची ने जो खुलासा किया उससे मां के होश उड़ गए। बच्ची के अनुसार पडोस की रहने वाली एक आंटी अक्सर उसे चाकलेट का झांसा देकर कमरे में बंद कर देती और रोज कुछ लोग उसके साथ गलत काम करते हुए उसको अपनी हवस का शिकार बनाते थे।

इस मामले में पुलिस ने सुमन को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की है। पूछताछ के बाद अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। उनमें 67 वर्षीय नन्नू दादा, गोकुल चौरसिया, ज्ञानेंद्र्र पंडित को भी पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में नन्नू चौकीदारी करता है, गोकुल की पान की दुकान है और ज्ञानेंद्र ड्राइवर है। इस घटना के बाद बच्ची पूरी तरह से डरी हुई और बेहद सहम भी गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close