Main Slideउत्तराखंड

तंत्र-मंत्र के फेर में पत्नी और बेटी को दिया जहर, बेटा अचेतवस्था में

उत्तराखंड। कहते है कि अंधविश्वास में अक्सर लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। कभी-कभी इसी अंधविश्वास के चक्कर में किसी की भी जान तक जा सकती है। उत्तराखंड में कुछ इसी तरह का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक व्यक्तिने अपनी पत्नी और बेटी को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। दूसरी ओर बेटे की हालत बेहद खराब बतायी जा रही है। खबरों की माने तो अचेतवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपी को दबोचने के लिए तलाश कर रही है। पूरा मामला देवप्रयाग के रामकुंड क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बकरी चराने गए योगम्बर सिंह ने पुल के नीचे दो महिला और एक युवक को बुरी हालत में देखा तो इसकी सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि महिला मृत मिली, जबकि युवक और युवती के मुंह से झाग निकल रहा था।

इसके बाद आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों की टीम ने युवती को मृत घोषित किया जबकि युवक को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है। पुलिस के अनुसार युवक ने होश आने के बाद सारी घटना बतायी। युवक नाम जतिन (24 वर्ष) निवासी हरियाणा का निवासी बताया जा रहा है। युवक ने पुलिस को बयान दिया है कि पिता राजेश मल्हान (55 वर्ष), मां प्रमिला (45 वर्ष) और बहन रूबी (19 वर्ष) के साथ देवप्रयाग आए थे।

इसके बाद पुल के पास पूजा करने का कार्यक्रम था। पूजा कराने के बाद पिता ने जो प्रसाद दिया उसको खाते ही सबकी हालत खराब हो गई। पुलिस के अनुसार पूरा मामला तंत्र-मंत्र का नजह आ रहा है और इसमें आरोपी की तलाश की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close