Main Slideउत्तर प्रदेश

यूपी में नवविवाहिता को पीटा, पेशाब पिलाकर जिंदा जला दिया

बहराइच। नवविवाहिता की हत्‍या के मामले में ससुराल पक्ष के लोगों ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। मृतका के पिता का आरोप है ससुरालवालों ने उनकी बेटी को जलाकर मार डाला।

हत्‍या से पहले ससुराल पक्ष के लोगों ने बेटी को पेशाब भी पिलाया था। पीड़ित परिवार ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नानपारा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत परसा अगैय्या निवासी बच्छराम ने बेटी प्रीति (18) का विवाह पांच माह पूर्व रिसिया थाना इलाके के कमलाजोत गांव के बच्छराज के साथ किया था। शुक्रवार को प्रीति अपने ससुराल में संदिग्ध हालात में झुलस गई।

उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान प्रीति ने शनिवार को दम तोड़ दिया। वह 100% जली हुई थी। मृतका के पिता बच्छराम का आरोप है कि दो दिन पहले ही मायके से प्रीति की विदाई हुई थी। वह ससुराल जाना नहीं चाहती है।

उसे सोने की चेन और बाइक की डिमांड को लेकर अक्सर प्रताड़ित किया जाता था। पांच माह में बेटी चार बार मायके आ चुकी थी। उन्होंने कहा कि गुरुवार रात बेटी को मारा पीटा गया। इस पर भी मन नहीं भरा तो जिंदा जला दिया गया। बच्छराम का दावा है कि अस्‍पताल में मरने से पहले बेटी प्रीति ने ये बातें बताई थीं और कलमबंद बयान भी मैजिस्ट्रेट को दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close