IANS

क्लिक 56 करोड़ डॉलर में करेगी एट्यूनिटी का अधिग्रहण

नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)| अपने उद्यम डेटा प्रबंधन समाधानों को विस्तार और रियल-टाइम एनालिटिक्स को सक्रिय करने के लिए अमेरिकी डेटा एनालिटिक्स और बिजनेस इंटेलीजेंस प्लेटफार्म क्लिक ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह बोस्ट की सॉफ्टवेयर समादान प्रदाता एट्यूनिटी का करीब 56 करोड़ डॉलर में अधिग्रहण करने जा रही है। एट्यूनिटी डेटा समेकन और बिग डेटा प्रबंधन सॉफ्टवेयर समाधानों को मुहैया कराता है, जो विविध उद्यम प्लेटफार्म्स, संगठनों और क्लाउड पर डेटा की उपलब्धता, वितरण और प्रबंधन को सक्रिय करता है।

एट्यूनिटी के साथ क्लिक अपने ग्राहकों को उद्यम डेटा प्रबंधन समाधान करने में सक्षम होगी, ताकि वे अपने कच्चे डेटा को एक प्रबंधित, विश्लेषिकी-जागरूक जानकारी में बदल सकें।

क्लिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइक कापोने ने कहा, “एट्यूनिटी की ताकत जटिल क्लाउड वातावरणों में रियल-टाइम डेटा की डिलिवरी करना है, जिससे क्लिक को अपने ग्राहकों को उनके एंटरप्राइज एनालिटिक्स स्ट्रेटेजी को संरेखित करने और डेटा के साथ नेतृत्व करने में मदद करने की स्थिति में होगी।”

एट्यूनिटी के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिमोन एलोन ने कहा, “हमारा मानना है कि यह सौदा एट्यूनिटी के शेयरधारकों के सर्वोत्तम हित में है और इससे हमें रणनीतिक योजनाओं को लागू करने में मदद मिलेगी।”

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close