अन्तर्राष्ट्रीय

निर्वस्त्र होकर काम करने पर ये कंपनी महिलाओं को हर घंटे दे रही 4100 रुपए

इंग्लैंड की कंपनी नेचुरिस्ट क्लिनर्स, जो साफ-सफाई करने वाले कर्मचारियों को ढूंढ रही है। इस काम के लिए वो कर्मचारियों को हर घंटे 4100 रुपए देने को तैयार है। आप सोच रहे होंगे कि इसमें हैरान करने वाली कौन सी बात है तो बता दें कि कंपनी ने 4100 रुपए देने के एवज में ऐसी शर्त रखी है जिसे सुनकर ही लोग मना कर देते हैं।

कंपनी बड़े पैमाने पर महिला और पुरुषों की जरूरत है। कंपनी की शर्त ये है कि इस नौकरी के लिए कर्मचारी को न्यूड होकर यानी बिना कपड़ों के घरों में साफ-सफाई करना होगी।

नेचुरिस्ट क्लिनर्स
फोटो – गूगल ।

कंपनी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कर्मचारी मोटा है, पतला है, बूढ़ा है या जवान है। इसके लिए कंपनी को किसी भी तरह का कोई अनुभव भी नहीं चाहिए। वो फ्रेशर्स को भी नौकरी पर रखने को तैयार है। कंपनी की बस यही पहली और आखिरी शर्त है कि इस नौकरी की चाहत रखने वाले को चाहे वो महिला हो या पुरुष, उसे न्यूड होकर घर का सारा काम करना होगा।

हालांकि कंपनी अपने कर्मचारियों को थोड़ी सहूलियत भी दे रही है। उसका कहना है कि जो लोग अपना प्राइवेट पार्ट ढंककर नौकरी करना चाहते हैं, वो कर सकते हैं, लेकिन इसके बदले उन्हें प्रति घंटे मेहनताना 2200 रुपए दिया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close