खेलMain Slideअन्तर्राष्ट्रीय

Worldcup 2019 में भारत-पाकिस्तान मैच पर ICC का आया चौंकाने वाला जवाब

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और विश्व कप-2019 आयोजन समिति को अब भी विश्वास है कि मैनचेस्टर में 16 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही होंगे।

डेविड रिचर्डसन
आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष डेविड रिचर्डसन।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, आईसीसी का यह बयान उन अटकलों के बीच आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद विश्व कप-2019 में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच का बहिष्कार करना चाहिए।

विश्वकप शुरू होने में अब केवल 100 दिन ही बचे हैं।आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष डेविड रिचर्डसन ने यहां विश्व कप के काउंट डाउन शुरू होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान क्रिकइंफो से कहा, “दोनों बोर्डो की ओर से ऐसे कोई संकेत नहीं हैं कि आईसीसी पुरुष विश्व कप का कोई मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं होगा। हमने अब तक इस बारे में दोनों बोर्ड को नहीं लिखा है।”

डेविड रिचर्डसन
फोटो – गूगल ।

रिचर्डसन ने कहा, “इस भयावह घटना (पुलवामा आतंकवादी हमला) से प्रभावित लोगों के साथ हमारी सहानुभूति है और हम बीसीसीआई और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) सहित अपने सदस्यों के साथ हालात पर नजर रखेंगे।”

उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से ऐसे कोई संकेत नहीं है कि भारत-पाकिस्तान सहित विश्व कप का कोई मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं होगा। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, हम स्थिति पर नजर रखेंगे।”

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close