राष्ट्रीयMain Slideउत्तराखंडप्रदेश

भारत माँ की रक्षा करते हुए शहीद हुआ और एक और उत्तराखंड का सपूत, आतंकियों से मुठभेड़ में गई जान

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए देहरादून निवासी मेजर विभूति ढ़ौडियाल की शहादत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिवंगत की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में हम सब शहीद विभूति ढ़ौडियाल के परिवार के साथ है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोमवार को नेहरू काॅलोनी देहरादून में शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के आवास पर जाकर उनके देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
मेजर विभूति ढ़ौडियाल
मुख्यमंत्री ने शहीद के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता दुःख की इस घड़ी में शहीद के परिवार के साथ। राज्य सरकार शहीद के परिवारजनों का हरसम्भव सहयोग करेगी। उन्होंने कहा कि पूरा देश चित्रेश बिष्ट की शहादत के प्रति नतमस्तक है। 16 फरवरी को मेजर चित्रेश जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी में आईआई बम को डिफ्यूज करने की कोशिश में शहीद हो गए थे।
इस मोके पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ,विधायक  गणेश जोशी,  महेन्द्र भट्ट ने भी शहीद चित्रेश बिष्ट को श्रद्धांजलि अर्पित की।
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close