मनोरंजनMain Slideराष्ट्रीय

पुलवामा अटैक पर गुस्साए राजू श्रीवास्तव ने सरकार को दिया सुझाव

रिपोर्ट – द्वारकेश बर्मन

मुंबई। सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता व मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने आज एक वीडियो जारी किया और
अपने फैंस व फॉलोअर्स को तो संबोधित किया ही साथ ही उन्होंने हमारी सरकार को रक्षा के तंत्र के ऊपर अपना व्यक्तिगत सुझाव भी दिया।

कॉमेडियन राजू बोले कि ‘हम उन लोगों का क्या करें जो दुश्मन हमारे घर में ही पल रहे हैं’। दरअसल राजू श्रीवास्तव का यह निशाना अलगाववादी नेताओं व कम्युनिस्टों के ऊपर था आगे राजू कहते हैं कि ‘ऐसे लोगों का हुक्का पानी बंद कर देना चाहिए जो भारत माता की सर जमी पर रहकर भारत के खिलाफ राष्ट्र विरोधी नारे लगाकर देश की अखंडता को ध्वस्त करने का काम करते हैं’। राजू श्रीवास्तव यहीं नहीं रुके वह बोले की सभी को ऐसे नेताओं की रैलियों का बहिष्कार कर देना चाहिए साथ ही उन्होंने अपील करी की ऐसी रैलियों मैं व्यवस्थाओं से कमाने वाले टेंट व साउंड और लाइट वालों को भी बहिष्कार करना चाहिए फिर चाहे उनके रोजगार का नुकसान ही क्यों ना होता हो राजू ने कहा अगर ज्यादा नुकसान होता है तो जो व्यक्ति इस नुकसान को नहीं झेल सकता उसका भुगतान मैं करने के लिए तैयार हूं।

श्रीवास्तव जी सरकार से अपना व्यक्तिगत सुझाव साझा करते हुए बोले की रक्षा तंत्र की नीति में उन्हें एक बदलाव की आवश्यकता नजर आती है यह बदलाव है कि भारत शांतिदूत होने के चलते पहला प्रहार नहीं करता है ऐसे में दुश्मन हम पर घात लगाता है और चूंकि फिर उसे पता होता है कि अब बदला लिया जा सकता है तो दुश्मन उसके लिए पूर्व से ही तैयार होता है इसलिए राजू बोले कि हमें इस नीति को छोड़कर दुश्मन पर वार करना चाहिए।

अपने लोकप्रिय किरदारों के माध्यम सेवा संजीदगी भरे अंदाज में क्या बोले राजू श्रीवास्तव आप खुद ही सुनिए आज की खबर के लिए द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close