IANS

पीवीएल : अपने अंतिम लीग मैच में अहमदाबाद से भिड़ेगी चेन्नई (प्रीव्यू)

चेन्नई, 16 फरवरी (आईएएनएस)| रूपे प्रो वॉलीबाल लीग में रविवार को चेन्नई स्पाटर्ंस अपने अंतिम लीग मैच में नेहरू इंडोर स्टेडियम में अहमदाबाद डिफेंडर्स से भिड़ेगी।चेन्नई को 16 और 17 फरवरी दोनों दिन मैच खेलने हैं। शनिवार को चेन्नई को यू मुम्बा के खिलाफ खेलना है। उसकी कोशिश दोनों मैचों में जीत दर्ज कर प्लेऑफ में आत्मविश्वास के साथ जाने की होगी। चेन्नई स्पाटर्ंस के कप्तान शेल्टन मोसेस ने मैच से पहले कहा, ” हम किसी भी मैच को हल्के में नहीं लेंगे क्योंकि अगर हम यू मुम्बा के खिलाफ खेलते हैं तो अहमदाबाद के खिलाफ जीत सिर्फ हमें मोमेनटम बनाए रखने में मदद करेगी। यह लीग बेसलाइन वेंचर्स और भारतीय वॉलीबाल महासंघ द्वारा दो फरवरी से शुरू कराई गई है।”

अहमदाबाद की टीम खराब फॉर्म से जूझ रही है और अंकतालिका में सबसे नीचे है। कोच्चि में कालीकट के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी टीम ने कई अंक लुटाए थे। अहमदाबाद को आखिरी दो सेटों में 15-9 और 15-8 से हार मिली थी जो उसकी हार का बड़ा कारण थे। अहमदाबाद डिफेंडर्स के कप्तान रंजीत सिंह ने कहा है कि टीम इस मैच को सम्मान की लड़ाई के तौर पर लेगी और जीत के साथ लीग का अंत करना चाहेगी।

उन्होंने कहा,” अब हमें हमारे मैच जीतने होंगे। अगर हम ऐसा नहीं कर पाते हैं तो हम शायद इकलौती ऐसी टीम होंगे जो जीत हासिल नहीं कर पाएंगे। क्वालीफाइंग से ज्यादा यह मैच अब सम्मान की लड़ाई है।”

16 फरवरी को होने वाले मैच का सीधा प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी टेन 3 चैनलों पर होगा जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर शाम 6.50 बजे से होगी।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close