IANS

जैप ने लांच किया ब्ल्यूटुथ स्पीकर ‘एक्वा बूम’, कीमत 1949 रुपये

नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)| इनोवेटिव टेक्नेलाजी से लैस लाइफस्टाइल आधारित प्रॉडक्ट्स के लिए मशहूर जैप ने शनिवार को अपना नया ब्ल्यूटुथ वायरलेस स्पीकर ‘एक्वा बूम’ लांच किया। जैप का यह नया स्पीकर डीप बास के साथ 360 डिग्री कोण पर संगीत लहरियां प्रसारित कर सकता है। आईपी-66 स्टैंटर्ड का होने के कारण यह पानी से 100 फीसदी सुरक्षित है।

जैप के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान में कहा, ” एक्वा बूम नए जेनरेशन का ब्ल्यूटुथ स्पीकर है, जिसे अमेरिका में डिजाइन और तैयार किया गया है। इस स्पीकर को आईपी-66 रेटिंग प्राप्त है, जिसके बाद यह पानी, झटकों, बर्फ और धूल से पूरी तरह सुरक्षित है और यह एक कम्पास क्लिप से सुसज्जित है।”

इस स्पीकर का एक्टीरियर रबर से बना है, जिससे यह काफी मजबूत नजर आता है। मजबूती और शानदार लुक्स से लैस एक्वा बूम आउटडोर पार्टीज, शॉवर्स, पूल साइड पार्टी, ग्रुप कैम्पिंग, बोटिंग, कयाकिंग और अन्य बाहरी गतिविधियों के लिए पूरी तरह उपयुक्त है।

‘एक्वा बूम’ अपने कॉम्पैक्ट डिजाइन के भीतर 7 वाट के स्पीकर से लैस है। इस स्पीकर में 1500 एमएएच की रीचार्जेबल ली-आन बैटरी लगी है, जिसे एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर आप आठ घंटे का प्लेटाइम पाते हैं।

यह स्पीकर आईओएस, एंड्रायड और विंडोज डिवाइसेज के साथ आसानी से तालमेल बना सकता है। जैप बूम में एडवांस्ड 4.0 ब्ल्यूटुथ टेक्नोलाजी का उपयोग किया गया है, जिससे यह बड़ी तेजी से डिवाइसेज से कनेक्ट होता है और 50 फीट की दूरी तक कनेक्टीविटी बनाए रखता है।

‘एक्वा बूम’ एक बिल्ट इन माइक्रोफोन के जरिए काल रिसीव और कनेक्ट करनेए ट्रैक्स बदलने और वाल्यूम एडजस्ट करने की आजादी देता है। इसमें एक एलईडी इंडीकेटर लगा हैए जो बैटरी लाइफ और कनेक्टीविटी की जानकारी देता है।

जैप ‘एक्वा बूम’ माइक्रो यूएसबी चाजिर्ंग केबल, 3.5 एमएम आक्स-इन-केबल के साथ आता है। इसके साथ खरीदार को 12 महीने की वॉरंटी मिलती है।

जैप ‘एक्वा बूम’ की कीमत 1949 रुपये है और इसे एमेजॉन, स्नैपडील, जैपटेक डॉट कॉम के साथ-साथ चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close