अन्तर्राष्ट्रीयMain Slide

“4 महीने तक मैंने अंडरवियर नहीं पहनी, क्योंकि उसे तुरंत उतार कर मेरे साथ…”

ISIS की गिरफ्त से छूटकर आई फरीदा खलफ अब अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही हैं। उनको अब अपना जीवनसाथी मिल गया है और बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। ISIS की गिरफ्त से आने के बाद फरीदा ने जो बताया उसको सुन कर दांत खट्टे हो जाते हैं। उसने बताया की 4 महीने तक उसने अंडरवियर नहीं पहनी क्योंकि उसे तुरंत उतरवाया जाता था।
अंडरवियर,फरीदाफरीदा ने बताया कि वो 4 महीने आतंकियों की कैद से छूटकर आई है। इन चार महीनों में उसके साथ रोज रेप होता था। इतना ही नहीं चार महीने उसे बिना अंडवियर के रखा गया था क्योंकि हर रोज करीब 40-50 बार उसके साथ रेप किया जाता था। उसके साथ वहां और भी लड़कियां थी।

फरीदा ने बताया कि उसने कई बार खुदखुशी करने की भी कोशिश की लेकिन आतंकियों ने उसे बचा लिया। फिर एक दिन वो 8 लड़कियों के साथ भागने में कामयाब हो गई। उसने बताया कि वहां उसके साथ वो सब हुआ जो शायद ही किसी के साथ होता।

आतंकियों ने उसके साथ जानवरों जैसे सुलूक किया। बता दें कि 2014 में ISIS के आतंकियों ने उसे किडनैप कर लिया था। उसके बाद वो उसे मोसूल ले गए। फिलहाल फरीदा अभी ठीक हैं और वो 21 साल की हो गई हैं। साथ ही अपना नया जीवन शुरू करने को तैयरा हैं। इस वक्त वो जर्मनी के रेफ्यूजी कैंप में हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close