व्यापारMain Slideतकनीकी

Valentine’s Day पर JIO को कड़ी टक्कर देन के लिए Vodafone ने उतारा गजब का प्लान

वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूज़र्स को वैलेंटाइन डे के अवसर पर बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने इस मौके पर नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें एक साल के लिए डाटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलने वाली है।

अब वोडाफोन ने एयरटेल और रिलायंस जियो का मुकाबला करने की सारी तैयारी पूरी कर ली है। रिलायंस जियो और एयरटेल ने भी एक साल की वैद्यता वाला सस्ता प्लान लॉन्च किया है,जिसकी कीमत 1,699 रुपए है। वोडाफोन द्वारा लॉन्च किए गए इस नए प्लान की कीमत 1,999 रुपए है।

वोडाफोन

वोडाफोन के 1,999 रुपये के प्लान में यूज़र्स को 365 दिनों की वैद्यता दी जा रही है। इस प्लान में वोडाफोन यूज़र्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसका मतलब है कि ग्राहकों को कुल 547 जीबी डाटा इस्तेमाल करने के लिए मिलने वाला है।

वोडाफोन ने हाल ही में 1,699 रुपए का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में 365 दिनों के लिए ग्राहकों को प्रतिदिन 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा कॉलिंग, एसएमएस और रोमिंग की सुविधा भी दी जा रही है।

यह प्लान फ्री रोमिंग और रोज़ाना 100 एसएमएस की सुविधा के साथ आता है। गौरतलब है कि कंपनी ने यह प्लान अभी केरल सर्कल के लिए ही लॉन्च किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close