Main Slideखेलमनोरंजन

‘ये वो हार्दिक पांड्या नहीं, जिसे मैं जानती थी’-पुरानी एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम ने तोड़ी चुप्पी

भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और कृणाल पंड्या महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के बाद सभी अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। इसी क्रम में ईशा गुप्ता के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम ने भी अपनी राय दी है। उन्होंने बताया कि जिस हार्दिक पांड्या को मैं जानती थी ये वो नहीं है।
25th SOL Lion Awards में एली अवराम ने इस विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कह- “मैं हाल ही में भारत लौटी हूं और कई पत्रकार मुझे इस मामले में सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन मुझे कोई आयडिया नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे थे। लेकिन इसके बाद मैंने कुछ फुटेजेस देखी और मैं ये कह सकती हूं कि जिस हिसाब से वो बातें कर रहा था, वो बेहद खराब था।

आगे उन्होंने कहा मुझे थोड़ा आश्चर्य भी हुआ, क्योंकि जिस हार्दिक पांड्या को मैं जानती थी, वो ऐसा नहीं था। पर मुझे लगता है कि ये अच्छा है कि लोग इस तरह के बर्ताव पर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं क्योंकि समय आ गया है जब लोगों को एहसास हो जाए कि इस तरह की सोच सही नहीं है।”

आगे एली अवराम ने ये भी कहा कि हम 2019 में रह रहे हैं और आज के दौर में महिलाओं के पास भी आवाज़ है। वे अपने लिए खुद खड़ी हो सकती हैं और मुझे नहीं लगता कि किसी भी महिला को लेकर ऐसे शब्द इस्तेमाल करना किसी भी मायने में सही है। मैं तो इसी में विश्वास करती हूं और जो हो रहा है वो ठीक है।

बता दें कि मिकी वायरस फिल्म में काम कर चुकी एली अवराम और हार्दिक के बारे में खबरें थी की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबर ने तब और जोर पकड़ लिया जब एली हार्दिक पांड्या के भाई की शादी अटेंड करने पहुंची थी। बाद में दोने ने अलग होने का फैला कर लिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close