Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयजीवनशैली

इस होटल में हनीमून मनाने से मिलते हैं 70 लाख रुपए, शादी के बाद जरूर जाएं

शादी के बाद हनीमून तो जाते ही हैं, इससे रिश्ते में गहराई आती है। ऐसे में अगर हम आपसे कहें कि हनीमून मनाने का आपको रुपया मिले तो कैसे लगेगा। जी हां एक होटल है जहां लोगों को हनीमून मनाने का 70 लाख रुपया दिया जाता है, लेकिन एक शर्त भी रखी गई है।
दरअसल,यह होटल इजराइल का है और इस होटल ने अपने मेहमानों के लिए एक ऑफर निकाला है। आपको 70 लाख का इनाम तब मिलेगा, जब उस शख्स कि वाइफ प्रेग्नेंट होगी। इसके लिए इस होटल में एक डॉक्टर रहेगा, जो इस बात की पुष्टि करेगा कि आप पहले से प्रेग्नेंट तो नहीं हैं। इसके बाद वह यह तय करेगा कि आप होटल में आने के बाद प्रेग्नेंट हुई या नहीं।

आपको बता दें, अगर डॉक्टर आपके सही समय पर प्रेग्नेंट होने की पुष्टि कर देता है। तो आपको होटल से ये इनाम मिल जाएगा और होटल की ओर से ही आपकी ट्रिप का पूरा खर्चा उठाया जाएगा।

गौरतलब है कि होटल ये ऑफर को चार साल में एक बार देता है। होटल मालिक का कहना है कि ऐसी डील मार्केटिंग स्ट्रैटिजी के तहत ही दी जाती है, इससे काफी लोगों को फायदा होता है और हमारा होटल भी फुल रहता है। लोगों का कहना है कि इससे उनके हनीमून का मजा दोगुना हो जाता है। ऐसे में लोगों को बेहद आकर्षित करते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close