Main Slide

क्या मायावती बनेंगी देश की प्रधानमंत्री! अखिलेश ने कहा एक बार फिर PM यूपी से

उत्तर प्रदेश के ताज होटल में मोदी को मात देने के लिए आज सपा-बसपा के बीच गठबंधन हो गया। अखिलेश और माया एक दूसरे की को देखना पसंद नहीं करते थे वो आज 23 साल की दुश्मनी को भूलकर एक साथ मंच पर दिखे। इस गठबंधन में बसपा सुप्रीमों मायावती ने बताया कि लोकसभा 2019 के चुनाव में सपा-बसपा 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं अमेठी-रायबरेली की 2 सीटें कांग्रेस के लिए छोड़ी है और 2 अभी अन्य पार्टियों के लिए छोड़ी हैं।
साथ ही मायावती ने बताया कि कांग्रेस के गठबंधन नहीं किया जाएगा। क्योंकि कांग्रेस की पार्टी ने भी बहुत भ्रष्टाचार किया है और बहुत समय के लिए इसने राज किया है। आगे वाहं मौदजू कुछ पत्रकारों ने खनन घोटाले पर मायावती पूछा की क्या ये गठबंधन को तोड़ने की कोई साजिश तो नहीं। इस पर मायावती ने बताया, “एक बार नहीं अनेकों बार कहा है विरोधी सरकार ने मशीनरी का दुरुपयोग किया है और इसकी सजा इनको जरूर मिलेगी।”

इसे भी पढ़ें- SP-BSP प्रेस-कॉन्फ्रेंस मंच पर कार्यकर्ताओं ने दी अखिलेश-माया को ये खास चीज

इतना ही नहीं पत्रकारों ने अखिलेश यादव से पूछा कि आप प्रधानमंत्री के रूप में किसे सपोर्ट करेंगे। इस पर सपा पार्टी के नेता अखिलेश यादव जवाब दिया, “आपको भी पता है मेरा जवाब कब क्या होगा। यूपी ने हमेशा प्रधानमंत्री दिया है और हमें खुशी होगी की एक बार फिर से यूपी से ही प्रधानमंत्री बने।”

इसे भी पढ़ें- सपा-बसपा गठबंधन LIVE : बीजेपी राज में भगवान, जनता और धर्म पर मंडराया संकट – अखिलेश

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close